"

Ticker

6/recent/ticker-posts

आखिर ब्रोक लेसनर सेथ रोलिन्स से इतने बुरी तरीके से क्यों हारे? wwe news

आखिर ब्रोक लेसनर सेथ रोलिन्स से इतने बुरी तरीके से क्यों हारे? wwe news

समरस्लैम 2019 कल ही समाप्त हुआ, लोगोने इसे काफी पसंद भी किया. दिनब दिन घटते प्रेक्षकवर्ग से WWE परेशान है इसके चलते समरस्लैम जैसे बड़े शो को हिट जाना उनके लिए अच्छी बात है.
समरस्लैम का मेन इवेंट लोगो ने काफी पसंद किया. इसमे हमें ब्रॉक लैसनर बनाम सेथ रोलिन्स का मैच देखने को मिला। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था और सभी को लगा था कि लैसनर मैच में अपना टाइटल रिटेन कर लेंगे।
लेकिन WWE ने इस बार कुछ अलग बुकिंग की. सब को ऐसाही लगा की ब्रोक लेसनर आसानीसे मैच जीत जायेंगे लेकिन शो में ऐसा नहीं हुआ और रॉलिंस ने द बीस्ट को पिन के जरिये हरा कर सबको चौका दिया.

इस समय कई फैंस इस सोच में भी पड़े हुए हैं कि क्यों लैसनर की हार हुई.
वह इस टाइटल को आराम से रिटेन कर सकते थे लेकिन विंस मैकमैहन ने ऐसा होने नहीं दिया. ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल महज 1 महीने के अंदर हार जायेंगे ऐसा किसीने सोचा नहीं था. एक तो वह सिर्फ बड़े पे पर व्यू में मैच लड़ते है. रॉ या स्मकडौन से जैसा उनका कोई रिश्ता ही नहीं ही. ऐसेमें उनके पास टाइटल रहने के ज्यादा आसार रहते है. तो आज हम वाही देखेंगे कि अक्गिर WWE ने ब्रोक लेसनर को इतने जल्दी हराया क्यू?

इस साल रेसलमेनिया में रॉलिंस ने लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था.उसके बाद  लिंच और रॉलिंस की टैग टीम देखने को मिली जिसे फैंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया। इन दोनों रेसलर्स की स्टोरीलाइन को अलग रखा जाना चाहिए था लेकिन WWE को लगा कि इन दोनों की जोड़ी को फैंस पसंद करेंगे और इस वजह से हमें इन दोनों की टीम दिखी। लेकिन ये दांव चला नहीं और सेथ रोलिन्स अपना रास्ता भटक गए. जॉन सीना और रोमन रिगंस के बाद अब wwe सेथ रोलिन्स के कंधे पे है. Wwe ने उनमे कई सारे इन्वेस्टमेंट भी किये है. ऐसे में कंपनी के फेस हो चुके रोलिन्स की गाड़ी फिर से पटरी पे लाने के लिए उनके लिए एक बड़ी जित जरुरी थी. और समरस्लैम जैसा मौका wwe के पास था इसीलिए wwe ने सेथ रोलिन्स को जिताने का फैसला किया.
Wwe को सेथ रोलिन्स जैसा फुल टाइम रेसलर चैंपियन चाहिए था यह भी एक वजह रही की वह चैंपियन बने. ब्रोक wwe के फुल टाइम रेसलर नहीं है महीनों तक वह wwe से नदारद रहते है ऐसेमें wwe की चैंपियनशिप बेल्ट कई दिनों तक लोगो की नजरों से ओझल रहती है और यही बात बिज़नेस के लिए बहुत बुरी है. इसके चलते wwe ने फुल टाइम रेसलर पे फोकस करना ज्यादा जरुरी समझा.

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या