"

Ticker

6/recent/ticker-posts

पोर्नबैंन से नही रुकेंगे भारतीय करते है गूगल पे यह सबसे ज्यादा सर्च- news

भारत सरकारने पोर्न बैन करके कई सारे पोर्नोग्राफिक वेब साइट्स बंद किये है. देश में चल रही महिलाके प्रति हिसा एवम अत्याचार को कम करने हेतु यह फैसला लिया गया था.
लेकिन भारतीय दर्शक इससे बाज़ नहीं आने वाले.
हालही में गूगल ने सबसे अधीक ऑनलाइन सर्च किये जाने वाले लोगो की सूचि जाहिर की तो हर साल की तरह ही सनी लीओन ने सलमान शाहरुख़ अमिताभ जैसे दिग्गज कलाकारो एवंम दीपिका, प्रियंका जैसे हॉट बेबस को पछाड़ते हुए अपना पहला स्थान कायम रखा.

पोर्न बैन के चलते सबको ये आशा थी की इस सूची में कुछ पहले स्थान में बदलाव आ सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब आते है सबसे ज्यादा सर्च होने वाला की वर्ड उसमे भी सनी लियोन ने बाजी मारी है,भारत में सबसे ज्यादा 'sunny leon hot videos' के की वर्ड सर्च किया ज्याता है.
पोर्न बैन होने के बाद अब लोग यूट्यूब का सहारा ले रहे है, यूट्यूब पे पोर्नोग्राफिक कंटेंट का अपलोड होना और देखा जाना भारत में बढ़ गया है. हलाकि यूट्यूब भी आपने पोर्नोग्राफिक कंटेंट बैन के पॉलिसी के तहत यह कचरा साफ करने में जुटा रहता है. लोग अब फेसबुक के जरिये भी अपनी मनीषा पिरि करने में जुटे है. फेसबुक पर कई सारे पेज है जो ऐसे कंटेंट रोज डालते है. हालाकि फेसबुक भी ऐसे कंटेंट को बैन करता है लेकिन लोग कुछ न कुछ जुगाड़ कर ही लेते है और बच जाते हैं.

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या