"

Ticker

6/recent/ticker-posts

फेसबुक की मदद से पाइये 2 लाख का लोन, Facebook se paise kamaye,how to earn money with facbook,facebook loan,social media,facebook paise kamana

फेसबुक की मदद से पाइये 2 लाख का लोन

Facebook se paise kamaye,how to earn money with facbook,facebook loan,social media,facebook paise kamana

फेसबुक की मदद से आपको दो लाख तक Loan मिल सकता है। जी हा दोस्तों अगर आपके पास Facebook account है तो आप आसानी से लोन प्राप्त कर सकते है 



जानिये प्रोसेस
लोन आपके Facebook activity को देखकर दिया जाएगा। कहने का मतलब आपके फेसबुक अकाउंट के मदद से ही आपको Loan मिलेगा।
फेसबुक आपको Loan नहीं देगी लेकिन आपके Facebook id के सहायता से ही आपको लोन मिलेगा यह ध्यान रखना है। 

चलिए आगे जानते है इसके बारे में
कौन देगा 2 लाख का लोन ?

एक फाइनान्स कंपनी है, जिसने Early Salary नाम एक Android app है। कंपनी का दावा है की इस एप्प के माध्यम से वो 10 मिनट में 2 लाख तक का Loans दे सकती है। लेकिन इसके प्रोसेस के लिए थोडा और समय भी लग सकता है। लेकिन इससे लिए सबसे जरुरी है आपके पास फेसबुक अकाउंट होना
कंपनी आपके Social activity को देखकर आपका Verification करती है, ताकि उस एप्प को – कंपनी को पैसे वसूलने में आसानी हो। लोन प्राप्त करने के लिए आपको Early Salary नाम का Android app download करना है और उसमे Facebook id से Login करना है। 


चलिए आगे जानते इसकी प्रोसेस की कैसे Loan ले सकते है –

Facebook se paise kamaye,how to earn money with facbook,facebook loan,social media,facebook paise kamana
.
कैसे लोन प्राप्त सकते है ?
सबसे पहले आपको कंपनी की शर्तो का पालन करना होगा। इसके लिए आपको कंपनी के Faqs पढ़ना है। निचे दी गई लिंक पर जाए और कंपनी के नियम व लोन के बारे में – लोन के प्रोसेस, डाक्यूमेंट्स आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करे। आपको वहां पर Contact number भी मिल जाएगा। आप उस पर Call करके अपने Doubt क्लिअर कर सकते है।

Early Salary

इसके लिए आपकी मंथली इनकम कम से कम 25,000 रुपये होना जरुरी है, एप्प में बैंक अकाउंट का 3 महीने का स्टेटमेंट देना पड़ता है साथ ही पैन कार्ड डिटेल्स भी जरुरी है।
जब आप Early Salary नाम का Android app download करते है तो उसमे Facebook account से login करना है। लॉगइन होने के बाद उसमे अपने अकाउंट को Bank account की जानकारी, अकाउंट स्टेटमेंट एवं Pan card की डिटेल से Verify करना है। जब आपका अकाउंट fully verified होगा तो कंपनी आपको कांटेक्ट कर सकती है उसके बाद आपके Bank account में Loan transfer किया जा सकता है।
इसकी अधिक जानकारी आपको ऍप के ऊपर मिल जायेगी और आपको वहां पे कांटेक्ट नंबर भी मिल जाएगा। आप उस पर कॉल करके अपने डाउट क्लिअर कर सकते है।

टिप्पणी पोस्ट करा

0 टिप्पण्या